भाजपा जजपा गठबंधन मिलकर लड़ेगा बरोदा उपचुनाव

सोनीपत : प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बरोदा विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर एलान किया कि बरोदा उपचुनाव में भाजपा व जजपा गठबंधन का उम्मीदवार होगा और कमल चुनाव चिह्न होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है। मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा कि उन्होंने 10 साल तक केवल किलोई की याद आई बरोदा की तरफ ध्यान ही नहीं दिया। फिलहाल मुख्यमंत्री ने गठबंधन के उम्मीदवार को लेकर भी कोई संकेत नहीं दिया।
वहीं, दिल्ली से सटे हरियाणाा के सोनीपत में बरोदा विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हमले सत्ता और विपक्ष दोनों ओर से तेज हो गए हैं। शनिवार को सोनीपत के गोहाना पहुंचे मुख्यमंत्री मनाेहर लाल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला। बरोदा में होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर उन्होंने पूर्व सीएम को लेकर कहा कि उनकी करनी और कथनी में अंतर है और उन्होंने बरोदा के विकास के लिए कुछ नहीं किया। वहीं, भाजपा सरकार ने जो कहा वो पूरा किया, जो नहीं कर सकते वो कभी कहा ही नहीं।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा सरकार के गोहाना और बरोदा के विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गोहाना-बरोदा में छह साल में सरकार ने साढ़े पांच सौ करोड़ रुपये खर्च किए। कई अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी चार सौ से सात सौ करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। अटेली पर 600, लाडवा पर 515 और असंध विस क्षेत्र पर खर्च किए 700 करोड़ रुपये खर्च किए गए। मनोहर लाल ने जानकारी दी है कि सोनीपत-गोहाना-जींद ग्रीन हाईवे का काम शुरू हो चुका है और कुंडली-अमृतसर हाईवे की एलांइमेंट जल्द शुरू होगी। इससे जम्मू जाने वालों का सफर चार घंटे कम होगा और आठ घंटे में पहुंच सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *