हरियाणा में कांग्रेस की प्रदेश सचिव मोनिका मलिक का अपहरण !

सोनीपत : उधार दिए अपने आठ लाख रुपये मांगने पर कांग्रेस की प्रदेश सचिव को जान से मारने की नीयत से अपहरण कर लिया गया। आरोपित ने चुन्नी से उनके हाथ व मुंह बांध दिए और नहर में फेंकने के लिए ले जाने लगे। रास्ते में चुन्नी खुल जाने पर महिला ने अपनी मां को फोन कर दिया। उनकी मां ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इस पर आरोपित कार छोड़कर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो मोनिका मलिक ने बताया कि वह सेक्टर-14 की निवासी है और कांग्रेस की प्रदेश सचिव हैं। उन्होंने दो साल पहले कांग्रेस के किसान प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव राजेश कुमार की मार्फत सेक्टर-23 निवासी संदीप को आठ लाख रुपये उधार दिए थे। राजेश कुमार को साथ लेकर मोनिका शनिवार शाम को संदीप के घर पहुंची और रुपये मांगे। इस पर राजेश कुमार लौट आए और मोनिका उसके घर पर ही रुक गई।
संदीप ने मोनिका से कहा कि वे उसके गांव चलें, वहीं पर रुपये मिलेंगे। मोनिका ने इंकार कर दिया। इस पर संदीप और उसकी पत्नी ने मोनिका को कार में डाल लिया और चुन्नी से उनके हाथ-मुंह बांध दिए। उन्हें मारकर नहर में फेंकने की बात कहते हुए कार को लेकर चल दिए। गोहाना बाईपास पर मोनिका के हाथ खुल गए और उन्होंने अपनी मां को कॉल कर दी। मोनिका की मां ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस आने की आशंका पर आरोपित मोनिका को कार में छोड़कर भाग गए।
पुलिस का कहना है कि शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी को दो टीमें लगाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *