किरणदीप ने किया अहीरवाल का नाम रोशन : अमित स्वामी

रेवाड़ी : जिले के गांव उष्मापुर निवासी किरणदीप सिंह सुपुत्र श्री अजीत सिंह ने हाल ही में हुई विभिन्न मैन्स फिसीक प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक जीतकर इलाके का नाम रोशन किया है। किरणदीप अपनी उपलब्धियों के साथ एशियन बाडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोर्टस फैडरेशन के महानिदेशक तथा जिम एसोसियेशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी से भेंट करने उनके निवास स्थान पर पहुंचे।
अमित स्वामी ने किरणदीप की उपलब्धियों पर हर्ष जताते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी एवं सम्मानित किया तथा इसे इलाके के लिए गौरव का विषय बताया। किरणदीप ने हाल ही में फतेहाबाद में बॉडी बिल्डिंग एवं फिसीक स्पोटर्स एसोसियेशन, हरियाणा द्वारा आयेाजित 170 से.मी. ऊँचाई वर्ग में स्वर्ण पदक और ओवरआल मैन्स फिसीक प्रतियोगिता जीती। साथ ही कैथल में आयोजित ओपन मैन्स फिसीक कैटेगरी में स्वर्ण पदक जीता। इसके अतिरिक्त दिल्ली एन.सी.आर. मैन्स फिसीक प्रतियोगिता में 165 से.मी. ऊँचाई वर्ग में स्वर्ण पदक जीता व ओपन यमुनानगर मैन्स फिसीक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर इलाके का परचम लहराया। अमित स्वामी ने कहा कि किरणदीप ने अपनी मेहनत और संकल्प के बलबूते ग्रामीण आंचल से निकलकर इलाके को गौरान्वित किया। वे युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं।
अमित स्वामी ने किरणदीप को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि वे भविष्य में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।