पलवलः पहले की रेप की झूठी शिकायत, युवक से मांगे लाखों रुपये

हरियाणा के पलवल में पुलिस ने हनीट्रैप कर युवक से छह लाख रुपये मांगने के मामले में महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पीड़ित के दो लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

गिरफ्त में आए इन लोगों पर रेप के नाम पर वसूली करने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 21 अगस्त की रात को उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अहरवां गांव के एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी.

मगर शिकायत करने के बाद पीड़ित महिला ने फैसले के नाम पर आरोपी युवक से छह लाख रुपये मांगने शुरू कर दिए. दोनों पक्षों में साढ़े पांच लाख रुपये में समझौता हो गया. युवक ने इस पूरी बातचीत की रिकॉर्डिंग कर पुलिस को सौंप दी. रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म की शिकायत करने वाली महिला और उसके पति सहित एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

पलवल में थाना प्रभारी का कहना है कि ये लोग हनीट्रैप का गिरोह चलाते हैं. इसमें महिला सहित चार लोग शामिल हैं. इनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. कोरोना टेस्ट कराने के बाद आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. पलवल में विमिन सेल की एसएचओ अंजू कुमारी ने बताया कि इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 2 लाख रुपये बरामद किए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *