जांबाज सैनिकों को डीएलएफ निवासियों ने दी श्रदांजलि

गुरुग्राम: तमिलनाडु के कुन्नुर में बुधवार को हेलीकाप्टर हादसें में सीडीएस जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नि और अन्य 11 लोगों के निधन पर वार्ड 34 से निगम पार्षद रमा रानी राठी, डीएलएफ कुतुब इन्कलेव आरडब्ल्यूए व डीएलएफ फेज एक निवासियों की तरफ से अर्जुन मार्ग शापिंग माल में उनकी आत्मा की शांति के लिए मोमबत्ती जलाकर श्रद्वांजलि दी गई। मोमबत्ती जलाते समय निवासियों की आंखे नम थी।
श्रद्वांजलि सभा में 100 से अधिक निवासियों ने मार्केट पहुंचकर शहीदों के फोटो पर नमन करते हुए फूल अर्पित किए और मोमबत्ती जलाकर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान पूरी मार्केट भारत माता की जय, वंदे मातरम, जनरल बिपिन रावत व शहीद अमर रहे के नारों से गूंज उठी।
श्रदांजलि सभा में डीएलएफ कुतुब इन्कलेव आरडब्ल्यूए के प्रधान बलजीत सिंह राठी, महासचिव सुमित भास्कर, उप-प्रधान बृजमोहन मेहता, फेज एक के संयुक्त महासचिव मुकेश मलिक, शापिंग माल के प्रधान सुनील कपूर, एमएल यादव, सुधा यादव, धु्रव बंसल, सुनील गोस्वामी, ई-ब्लाक से अंबिका सचदेवा, सीएम खुराना, ए ब्लाक आरडब्ल्यूए के सचिव आदित्य आंडले, पीके गुप्ता, सुरेश कुमार, एच ब्लाक आरडब्ल्यूए के प्रधान राहुल चंदोला, एससी मारवाह समेत 100 से अधिक निवासी मौजूद रहे। स्थानीय लोगों का कहना है कि ये बेहद ही शोक का विषय है। हमने देश के जांबाज सैनिकों को खोया है। देश के सैनिक हर परिस्थिति में मातृभूमि की पूरे समर्पण भाव से सेवा करते है।