कैनविन के हेल्थ चेकअप में रिकॉर्ड 450 लोगों ने कराई जांच

-कैनविन के फाउंडेशन डा. डीपी गोयल, सह-संस्थापक नवीन गोयल ने डॉक्टर्स व अन्य स्टाफ के काम को सराहा
गुरुग्राम : जनता की सेहत की खातिर जमीनी स्तर पर काम में कैनविन फाउंडेशन की ओर से रविवार को राजेंद्रा पार्क में अपने नए सेवा क्लीनिक में निशुल्क हेल्थ चेकअप शिविर लगाया गया। इस शिविर में रिकॉर्ड 450 लोगों ने जांच कराकर स्वास्थ्य लाभ लिया। इस अवसर पर -कैनविन के फाउंडेशन डा. डीपी गोयल, सह-संस्थापक नवीन गोयल ने डॉक्टर्स व अन्य स्टाफ के काम को सराहा, जिन्होंने शिविर में बेहतरीन सेवाएं दी।
शिविर के शुभारंभ अवसर पर मेदांता मेडिसिटी से वरिष्ठ चिकित्सा डा. सुशीला कटारिया ने शिरकत की। उन्होंने यहां सभी व्यवस्थाएं देखी और कैनविन के काम को सहारा। डा. कटारिया ने कहा कि कैनविन जनता का सच्चा हितैषी है। जनता की सेहत के लिए दिन-रात संस्था काम कर रही है। पूरे जुनून के साथ डा. डीपी गोयल एवं नवीन गोयल संस्था को जनसेवा के लिए आगे बढ़ा रहे हैं।
डा. डीपी गोयल ने कहा कि कैनविन फाउंडेशन का उद्देश्य यही है कि लोगों को समय पर अच्छा व सस्ता उपचार मिल सके। पांच सितारा अस्पतालों के शहर गुरुग्राम में आम और गरीब आदमी के लिए सस्ती स्वास्थ्य सेवाओं के लिए उन्होंने यह काम शुरू किया है। बहुत सी बीमारियां ऐसी होती हैं, जिनका उपचार प्राथमिकता स्तर पर ही हो जाता है। उन्होंने कहा कि समाजसेवी लाखन शर्मा, उमाकांत शर्मा का कैनविन के साथ काफी सहयोग दिया जा रहा है।
नवीन गोयल ने कैनविन के हर क्लीनिक की सफलता का श्रेय जनता को दिया है। उन्होंने कहा कि जनता के लिए ही ये क्लीनिक शुरू किए गए हैं। गुरुग्राम के हर क्षेत्र में लोगों तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने का ध्येय लेकर वे चल रहे हैं। हाल ही में कैनविन की ओर से गर्भवती महिलाओं का ख्याल रखते हुए उनके लिए भी सेवा शुरू की है। अब डिलीवरी के लिए उन्हें भारी-भरकम रकम खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। कैनविन सेवा पॉलीक्लीनिक में मात्र 5000 रुपये में उनकी डिलीवरी सुरक्षित तरीके से कराई जाएगी। अनुभवी चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जाएगा।
इस अवसर पर फिजियोथैरेपिस्ट डा. सिम्मी भाट, स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. कमलेश चंदान, जनरल फिजिशियन डा. संजीव कुमार मल्होत्रा, दंत रोग विशेषज्ञ डा. विनीता रेड्डी, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. विक्रम डागर, नेत्र रोग विशेषज्ञ डा. रोबिन गंडास, ह्दय रोग विशेषज्ञ डा. सुशांत मिश्रा, त्वचा रोग विशेषज्ञ डा. मुकेश रामपाल ने लोगों की जांच की। कैंप को सफल बनाने में डा. भरत, बीनू, प्रमोद, उमेश यादव, चंचल आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा।