नाटक ‘अश्वत्थामा’ में शानदार अभिनय ने जीता दर्शकों का दिल !

-संस्कृत नाटक में सत्यम बना सर्वश्रेष्ठ पुरूष अभिनेता
गुरुग्राम : राजकीय महाविद्यालय सेक्टर 9 के विद्यार्थियों ने द्वितीय गुरुग्राम विश्वविद्यालय युवा उत्सव में शानदार प्रदर्शन कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है। महाविद्यालय के विद्यार्थी कलाकारों ने हिन्दी नाटक में प्रथम, मूक-अभिनय में प्रथम, समूह गीत (जनरल) में प्रथम तथा डिबेट (अगेंस्ट द मोशन) में प्रथम पुरस्कार जीतकर महाविद्यालय को गौरवांवित किया है। छात्र-छात्राओं ने संस्कृत नाटक में द्वितीय, हरियाणवी स्किट में द्वितीय, समूह नृत्य (जनरल) में द्वितीय, समूह गीत (वैस्टरन) में द्वितीय, सैनानियों के लिए गीत में द्वितीय, संस्कृत डैक्लामेशन में द्वितीय, उर्दू, हरियाणवी, पंजाबी कविता में द्वितीय, क्ले मॉडलिंग, कार्टूनिंग, रंगोली में द्वितीय पुरस्कार हासिल किया। इसके अतिरिक्त हरियाणवी एकल गीत, हरियाणवी समूह गीत, कॉलाज, पोस्टर तथा पेंटिंग में तृतीय पुरस्कार जीता है। महाविद्यालय के छात्र सत्यम ने शानदार अभिनय से संस्कृत नाटक ‘अश्वत्थामा हतो हतः’ में सर्वश्रेष्ठ पुरूष अभिनेता का खिताब जीता है।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सत्यमन्यु यादव ने विद्यार्थी कलाकरों को बधाई देते हुए कहा कि युवा उत्सव में भाग लेने वाले विद्यार्थी भविष्य के कलाकार हैं। कला के माध्यम से समाज का विकास होता है। उन्होंने बताया कि इस युवा उत्सव के लिए विद्यार्थियों की अत्याधिक मेहनत की है जिसके फलस्वरूप उन्हें अनेक पुरस्कार प्राप्त हुए हैं। डॉ. यादव ने महाविद्यालय की सांस्कृतिक टीम में शामिल प्राध्यापकों के प्रयासों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
सांस्कृतिक टीम की संयोजक डॉ. मीनू शर्मा एवं डॉ. सुरेंद्र कुमार ने छात्र-छात्राओं के बेहतरीन प्रदर्शन पर विद्यार्थियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें भविष्य में और अधिक मेहनत करने का संदेश दिया। इस मौके पर मोनिका सहरावत, सविता, अल्का, ललिता गौड़, रोहित शर्मा, सुमन अहलावत, अंजना शर्मा, डॉ. सुरेंद्र काद्यान, राजेश, जगदीश काम्बोज, मुकेश सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों एवं अन्य स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।