गुरुग्राम में गनपॉइंट पर कैब लूटी

गुरुग्राम : सोहना कस्बे में 2 बदमाश एक कैब चालक को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर इधर-उधर घुमाने के बाद कैब लूटकर फरार हो गए, जबकि चालक को गांव घंघौला के समीप सड़क किनारे खेतों में फेंक दिया। पुलिस ने कैब चालक की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।
उत्तरप्रदेश के गांव सिलेमापुर निवासी रोहित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव जरतोली के रहने वाले मुकेश कुमार की गाड़ी चलाता है। वह बृहस्पतिवार रात गाड़ी लेकर गांव जट्टारी के बस अडडे पर खड़ा हुआ था, तभी 2 युवक उसके पास आए, जो दोनों एक-दूसरे को आपस में आकाश व मोहित के नाम से बुला रहे थे। इन युवकों ने उसे सोहना तक जाने के लिए गाड़ी को बुक किया।
कैब चालक ने बताया कि जब वह दोनों युवकों को सोहना लेकर आ रहा था, तभी गांव सिलानी के पास पहुंचने पर दोनों ने वहां ठेके से शराब व बीयर खरीदी और पास में ही गाड़ी लगवाकर शराब पीने लगे। इसी दौरान एक युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकालकर उसे बंधक बना लिया। इधर-उधर घुमाने के बाद उसके सिर पर पिस्तौल के बट से जोरदार वार किया, जिससे वह बेहोश हो गया, जिसके बाद वे कार लेकर फरार हो गए |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *