गुरुग्राम पुलिस ने दबोचा एनसीआर का मोस्ट वॉन्टेड बदमाश

गुरुग्राम : दिल्ली, बहादुरगढ व गुरुग्राम में चोरी, घर में घुसकर चोरी, लूट, छीनाझपटी, हत्या का प्रयास अवैध हथियार इत्यादि अपराधों की 02 दर्जन वारदातों को अन्जाम देने वाले 10 हजार रुपयों के ईनामी व मोस्ट वॉन्टेड बदमाश को गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा सैक्टर-40 ने गिरफ्तार किया है|
पुलिस के मुताबिक दिनांक 08.10.2013 को थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम में शिवानी बहल पुत्री श्री अक्षय कुमार बहल निवासी मकान नं. 217-बी/आर मॉडल टॉउन, यमुनानगर हाल निवासी मकान नं. 890-बी/ए सुशान्त लोक, फेस-1, ब्लॉक-सी, गुरुग्राम ने हाजिर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह पिछले 03 साल से इस घर में रह रही है। यह दिनांक 08.10.2013 को ऑफिस गई तो इसके पास इसके एक पङोसी का फोन आया कि घर में चोरी हो गई है। जब यह आई तो इसने देखा कि इसके घर से आभूषण व कीमती सामान चोरी मिला तो इसने पुलिस को चोरी होने की शिकायत दी।
इस शिकायत पर थाना सुशान्त लोक, गुरुग्राम में कानून की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया। उक्त अभियोग में चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले शातिर आरोपी को कल दिनांक 08.10.2020 को मैट्रो विहार फेस-1, होलम्बी कलां, नई दिल्ली से काबू करने में बङी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान प्रभात कुमार उर्फ सोनू उर्फ शाकाल उर्फ बंगाली पुत्र मनोज कुमार निवासी मकान नं. सी-206, जे.जे. कॉलोनी, सैक्टर-24 रोहिणी, थाना बेगमपुर, रोहिणी, नई दिल्ली के रुप में हुई।
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बहादुरगढ, दिल्ली व गुरुग्राम में चोरी, घर में घुसकर चोरी, लूट, छीनाझपटी, हत्या का प्रयास अवैध हथियार इत्यादि अपराधों की 02 दर्जन वारदातों को अन्जाम देने का खुलाशा किया है। इन वारदातों के सम्बन्ध में सम्बन्धित थानों में पहले से अभियोग भी अंकित है। आरोपी प्रभात उर्फ सोनू उक्त थाना मोर्य इन्कलेव प्रीतमपुरा, दिल्ली का बी.सी. है तथा इसकी गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस द्वारा 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। यह वर्ष 2014 से गुरुग्राम पुलिस की मोस्ट वॉन्टेड अपराधियों की सूची में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *