कार और ट्रैक्टर में टक्कर, जिन्दा जले तीन कार सवार

गोहाना: गोहाना क्षेत्र में एक कार और ट्रैक्टर में टक्कर होने के कारण कार में सवार तीन व्यक्तियों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी। कार गन्नौर क्षेत्र में स्थित गांव बजाना के सुरेंद्र के नाम पर रजिस्टर्ड है।
मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार शाम करीब पौने सात बजे गांव खानपुर कलां से ककाणा गांव को जाने वाले सम्पर्क मार्ग पर ट्रैक्टर और वैगनआर कार (एचआर 68बी-5856) में जबरदस्त भिड़ंत हुई। कार में आग लग गई और ट्रैक्टर के भी परखच्चे उड़ गए। खेतों में काम कर रहे किसान आग लगी देख कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। भीषण आग के चलते किसान यह भी अनुमान नहीं लगा पाए कि कार में कितने व्यक्ति सवार थे। घटनास्थल पर जिस स्थिति में वाहन खड़े मिले उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रैक्टर गांव खानपुर कलां से ककाणा की तरफ जा रहा था और कार ककाणा गांव से खानपुर कलां गांव की तरफ आ रही थी। अग्निशमन केंद्र गोहाना की टीम ने आग पर काबू पाया।
कार से तीन व्यक्तियों के शव मिले हैं। शव बुरी तरह से जल चुके थे। दो व्यक्तियों के शव कार की अगली सीटों और एक शव उनके बीच जला मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों वाहनों में भीषण भिड़ंत हुई और कार मेें पीछे की सीट पर सवार व्यक्ति भी उछल कर अगली सीटों के बीच में जा गिरा। फिलहाल ट्रैक्टर चालक का भी कुछ पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *