हरियाणा में दुष्कर्म के बाद नाबालिग लड़की हत्या !

सिरसा : हरियाणा के सिरसा जिले में दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग लड़की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। दो युवकों पर आरोप लगे हैं, जो चाय बनवाने के बहाने घर में घुसे थे। दोनों आरोपी पीड़िता के परिवार के परिचित बताए जा रहे हैं। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
थाना प्रभारी देवी लाल ने बताया कि गांव मंगाला निवासी मृतका के पिता की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है।
पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि गत शाम को घर पर कोई नहीं था। बेटा दुकान पर था और बेटी घर में रोजमर्रा के काम कर रही थी। इस दौरान दो युवक आए और चाय पिलाने को कहा। बेटी चाय बनाने चली गई और दोनों युवकों ने उसे पकड़ लिया। फिर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। शाम को जब परिजन घर लौटे तो बेटी का शव मिला। चूल्हे पर चाय चढ़ी हुई थी। आसपास पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों युवक आए थे। इसलिए उन्होंने युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। उन दोनों ने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *