अमित शाह को कुछ देर में अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कुछ देर में एम्स से छुट्टी मिल सकती है. एम्स के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, अमित शाह स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. अमित शाह को 10 दिन पहले ही नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी थी. उन्हें हल्का बुखार था, जिसके बाद ही उन्हें एम्स में एडमिट कराया गया.

14 अगस्त को कोरोना से जीती जंग

14 अगस्त को ही गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना की रिपार्ट निगेटिव आई थी. अमित शाह कोरोना निगेटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी.

2 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे. अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं. इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *