आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद : आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को काबू कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराकर न्यायाधीश के सामने उसके बयान भी दर्ज करा दिए गए हैं।
महिला थाने में एक किशोरी ने शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया कि वह मूलरूप से उत्तरप्रदेश की रहने वाली है। उसका परिवार कुछ समय से सेक्टर-8 में किराए पर रह रहा है। वह घर के पास ही स्थित सरकारी स्कूल की आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उसका अक्सर पड़ोस की छात्रा के घर आना जाना रहता है। घर पर आने-जाने से सहेली के बुआ के बेटे मुबारक अली से उसकी भी जान पहचान हो गई। मुबारक उससे फोन पर बातें भी करने लगा था। छात्रा का आरोप है कि एक अगस्त को आरोपी ने उसे फोन कर बताया कि उसका जन्मदिन है। जिसकी वह पार्टी देना चाहता है। इसके बाद वह उसे ओयो होटल में लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने छात्रा को धमकाया कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा।
सेक्टर-8 क्षेत्र की महिला थाना प्रभारी माया ने बताया कि आरोपी मुबारक अली मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का रहने वाला है। यहां एक निजी कंपनी में दर्जी का काम करता था। वह पीड़िता के इलाके में ही किराए पर रह रहा था। आरोपी ने छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया था। बार-बार की हरकत से तंग आकर किशोरी ने सारी बात अपने परिजनों को बता दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे घर से काबू किया। आरोपी को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *