सड़क हादसे में इंजीनियर की मौत !

गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव नरसिंहपुर के सामने अज्ञात वाहन ने रविवार रात एक बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान सेक्टर-9 इलाके में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के पद पर काम करने वाले मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के निवासी 35 वर्षीय प्रशांत के रूप में हुई। सेक्टर-37 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि इंजीनियर प्रशांत बाइक से कंपनी के काम से रविवार रात मानेसर गए हुए थे। वहां से लौटने के दौरान गांव नरसिंहपुर के सामने तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि वह बाइक से उछलकर सीधे नाले में गिर गए। इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो सेक्टर-37 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन के आने के बाद सोमवार दोपहर पोस्टमार्टम कराया गया।
रिश्तेदार विजय कुमार का कहना है कि प्रशांत के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। एक साल भर का भी नहीं है। स्वजन का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपित की पहचान कर कार्रवाई करे। इधर, थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपित की पहचान के प्रयास किये जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *