गजब : बैंक कर्मचारी बोले लोन चाहिए तो पहले बनाओ शारीरिक संबंध, मामला दर्ज

हांसी (हिसार): हिसार में एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है। हांसी में एक बैंक में लोन लेने आई एक महिला ने बैंक कर्मचारियों पर लोन देने के नाम पर शारीरिक संबंध के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दो बैंक कर्मचारियों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, बैंक शाखा प्रबंधक ने शाखा के कर्मचारियों पर लगे आरोपों के संबंध से कोई जानकारी होने से इंकार किया है।
पुलिस को दी शिकायत में हांसी की एक कॉलोनी निवासी विधवा महिला ने आरोप लगाया है कि वह जींद चौक पर स्थित सहकारी बैंक में लोन लेने के लिए गई थी। बैंक कर्मचारियों ने कहा कि अभी लोन देने की कोई स्कीम नहीं है व जैसे ही कोई स्कीम होगी तो सूचित कर दिया जाएगा। महिला का मोबाइल नंबर कर्मचारियों ने लिख लिया। महिला ने आरोप लगाया है कि इसके बाद एक महिला बैंक कर्मी का उसके पास फोन आया और कहा कि बैंक अधिकारी से जिस्मानी संबंध बनाने पर बैंक लोन तुरंत हो जाएगा।
अगर ऐसा नहीं किया तो बैंक लोन नहीं मिलेगा। बैंक कर्मी ने यहां तक कहा कि आज उसका घर खाली है और सीनियर आपका काम कर देगा अगर खुद नहीं आ सकती तो किसी और लड़की को भेज दो। महिला की शिकायत मिलते ही जिला पुलिस हरकत में आई और देर शाम को महिला के बयान पर महिला बैंक कर्मी व पुरुष बैंक अधिकारी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
दलबीर सिंह, एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर दो बैंक कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में जांच की जा रही है और अभी बैंक कर्मचारियों का नाम सार्वजनिक नहीं किया जा सकता क्योंकि मामला संवेदनशील है। पीड़ित महिला को न्याय दिलवाया जाएगा और पुलिस मामले में पूरी संवेदनशीलता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *