नवीन के फूफा को, नवीन और नवीन की बुआ ही मार रही है : जवाहर यादव

गुरुग्राम : नवीन हमारी कामना है कि आपकी बुआ और फूफा को ईश्वर लम्बी से लम्बी आयु दे । प्रदेश में आपकी 4480 बुआ जो विधवा के रूप में पेंशन ले रही है जबकि परिवार पहचान पत्र में वो पुनः विवाह कर आपके फूफा का नाम पति के रूप में ले रही है, अब अपनी बुआ से पूछो ज़िंदा फूफा को क्यों मार रही है ?
वर्तमान में 49464 नागरिकों के पेंशन रोक रखी है ख़त्म नही की, जिसमें से पुनर्विवाह करने वाली 4480 बुआ,27576 आय के आधार पर, 4019 परिवार पहचान पत्र के आधार पर जीवित ना मानकर, 2391 सरकारी पेंशन लेने वाले, ‘Saksham-Dead’ 9390 के साथ कुछ और लोगों की रोकी हुई है इनमे जो भी मान्य दस्तावेज जमा करा देते है उनकी पेंशन शुरू कर दी जाती है ।
नवीन स्वभाव अनुसार झूठ बोलते हुए कह रहे है कि उनके 5 लाख फूफा ज़िंदा है जिनको सरकार ने मृत समझ पेंशन रोक दी है । सस्ती लोकप्रियता के लिए वो अपने 5 लाख फूफा ने ना मारे, अगर वो ठीक है तो उनकी सूची जारी करे ।
ध्यानाकर्षण :-
हम विधवा विवाह के ख़िलाफ़ नहीं, समर्थक हैं । कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने अपने 10 साल में 500 रूपये की सामाजिक न्याय पेंशन में वृद्धि की जबकि भाजपा की मनोहर सरकार ने 8 साल में 1500 रूपये की।