फरीदाबाद में युवती का अपहरण कर गैंग रेप !

फरीदाबाद : एक 22 वर्षीय युवती का कार में अपहरण सामूहिक दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
एक पीड़ित लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 20 जनवरी की रात वह घर में कमरे से बाहर बाथरुम के लिए आई तो उसी दौरान घर के बाहर एक कार आकर रुकी। जिसमें से गांव कोट निवासी आकीब व गांव अहसानपुर नंगला निवासी मुरसलीन उतरे और पीड़िता को अगवा कर नूंह जिले के एक गांव में ले गए। जहां पर दोनों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। बाद में दूसरे गांव में ले गए और उसके बाद भिवाड़ी ले गए और वहां पर एक रात रखा। पीड़िता का पिता व गांव के लोग तलाश करते हुए भिवाड़ी पहुंच गए। जिसके बाद आरोपी पीड़िता को छोडक़र फरार हो गए।
पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई। गत 9 फरवरी को पीड़िता घर से अपने चाचा के घर जा रही थी तो आकीब व मुरसलीन ने अपने तीसरे साथी गांव ढुलैना (सोहना) अरबाज के साथ मिलकर फिर से कार में अपहरण कर लिया और अरबाज के घर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।