जर्नलिस्ट एसोसिएशन गुरुग्राम ने किया 12वीं में टॉपर छात्रा तृप्ति का सम्मान

-सम्मान स्वरूप प्रमाण-पत्र, अंग वस्त्र व 5100 रुपये किए भेंट
गुरुग्राम : जर्नलिस्ट एसोसिएशन गुरुग्राम की ओर से हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा में गुरुग्राम जिला में टॉपर रही छात्रा तृप्ति का यहां एसोसिएशन कार्यालय में सम्मान किया गया। फोटो पत्रकार संजय चौहान की बेटी तृप्ति की आगे की पढ़ाई के संदर्भ में भी एसोसिएशन की ओर से शैक्षिक सहयोग के लिए आश्वस्त किया गया।
जर्नलिस्ट एसोसिएशन की विशेष बैठक बुलाकर तृप्ति को सम्मानित किया गया। सम्मान स्वरूप उन्हें प्रमाण-पत्र, अंग वस्त्र व 5100 रुपये भेंट किए गए। एसोसिएशन के प्रधान संजय यादव ने कहा कि फोटो पत्रकार संजय चौहान की बेटी तृप्ति चौहान की इस सफलता की पत्रकार जगत में बेहद खुशी है। होनहार बेटी ने अपने परिवार के साथ पत्रकारों का भी नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि हम सब इस उपब्धि से गौरवान्वित हैं। एसोसिएशन की ओर से आश्वस्त किया गया कि आगे की पढ़ाई के संदर्भ में किसी भी तरह की गाइडेंस अगर उसे चाहिए तो एसोसिएशन हर प्रकार की सहायता करेगा।
एसोसिएशन के पदाधिकारियों, सदस्यों के बीच प्रेस क्लब को लेकर भी चर्चा की गई। प्रधान संजय यादव की ओर से जानकारी दी गई कि इस संदर्भ में मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल के ओएसडी जवाहर यादव से बात हुई है। उम्मीद है आगामी एक महीने के भीतर एसोसिएशन को प्रेस क्लब के लिए भवन मिल जायेगा।
इस अवसर पर एसोसिएशन के महासचिव सोनू यादव, प्रवक्ता संजय कुमार मेहरा, सह सचिव प्रियंका दूबे मेहता, राजेश यादव, हनु सैनी, बलराज दायमा, आदित्य राज, संजय चौहान, मयंक तिवारी, उमेश गर्ग, योगेंद्र कुमार, नीरज अम्बावता, प्रवेश शर्मा, प्रवीन शर्मा, प्रवीन कुमार, दीपक आहुजा, इंद्रजीत, पवन सेठी, मनोज, प्रदीप निराला, राजू चित्रा, सुदर्शन झा, अशोक सारस्वत, अभिषेक कुमार, बिजेंद्र समेत कई सदस्य मौजूद रहे।