कार सहित बी-टेक स्टूडेंट का अपहरण, राजस्थान से चार गिरफ्तार !

गुरुग्राम : नौकरी के नाम पर ठगी के आरोप में राजस्थान के चार युवकों ने एक बी-टेक स्टूडेंट का बुधवार देर रात राजीव चौक से उसके ब्रेज़ा कार सहित अपहरण कर लिया। आरोपी उसे राजस्थान के दौसा जिले में लेकर गए और एक कमरे में बंद कर दिया। एक राहगीर की शिकायत पर शिवाजी नगर थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया और 12 घंटे की जांच के बाद चार अपहरकर्ताओं को दौसा से गिरफ्तार किया और छात्र को सकुशल छुडाया।
मूलरूप से महेंद्रगढ़ निवासी गजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह राजीव चौक अंडर पास से बुधवार रात को आठ बजे गुजर रहा था। तभी एक युवक ब्रेजा कार को रूकवाया। उसको बाहर उतारकर चार लोगों ने मारपीट कर उसकी कार में ही अपहरण कर राजस्थान की तरफ चले गए।शिवाजी नगर थाना प्रभारी प्रवीन मलिक ने बताया कि पीड़ित की पहचान करने के बाद गुरुग्राम से सैकड़ों किलोमीटर दूर राजस्थान के दौसा से मूलरूप से पलवल निवासी नीरज को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से सकुशल छुड़वाया। नीरज बीटेक की पढ़ाई कर रहा है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अशोक, गिरीराज, देशराज और मक्खन के रूप में हुई है ।
थाना प्रभारी प्रवीन मलिक ने बताया कि आरोपियों का दावा है कि नीरज ने उनसे दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड लगवाने के नाम पर लाखों रुपये लिए थे। लेकिन रुपये लेने के बावजूद उनको नौकरी पर नहीं लगवाया। वह पिछले काफी समय से नौकरी या फिर रुपये वापस लौटाने की बात कर रहे थे। नीरज आरोपियों को लगातार आज-कल करके समय दे रहा था। ऐसे में आरोपियों ने बुधवार रात को राजीव चौक अंडरपास के पास रोककर उसके साथ मारपीट की थी और उसी की कार में अपहरण कर दौसा राजस्थान लेकर गए लेकिन ये जांच का विषय है फ़िलहाल अपहरण मामले के आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए और नीरज को छुड़ाया गया है।