दिल्ली में पांच साल के बेटे के सामने करदी माँ की हत्या

-आरोपी महिला का पति जिसने खुद को भी चाकू मारकर किया घायल
नई दिल्ली : राजधानी के डाबरी थाना इलाके में एक युवक ने अपने पांच साल के बच्चे के सामने पहले तो अपनी पत्नी को जमकर पीटा और उसका सिर फोड़ और हाथ भी तोड़ डाला। वह इतने पर ही नहीं रूका और चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने चाकू अपने गले पर रखकर खुद का गला भी रेत डाला। इस घटना में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और खून से लथपथ हालात में युवक को सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतका की पहचान 28 साल की सोनी देवी के रूप में हुई है। जबकि जो अपने परिवार के साथ मधू विहार में दुर्गा माता मंदिर के पास एक किराए के मकान में पिछले डेढ़ माह से रह रही थी। आरोपी भानू प्रताप है। जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सिरसगंज का रहने वाला बताया जा रहा है। घटना गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे के आसपास की है, जब स्थानीय पुलिस को भानू प्रताप के बारे में सूचना मिली थी कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद का गला काट लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि घर के फर्श पर पड़ी महिला की लाश खून से लथपथ थी। उसका गला बुरी तरह से रेता गया था। हाथ तोड़ दिया गया था और सिर पर वार के कई निशान मौजूद थे।
पास में ही भानू प्रपात भी खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। उसके गले पर भी चाकू का निशान मौजूद था। पूरी वारदात उनके पांच साल के बेटे के सामने हुई थी। शुरुआती जांच में पता चला कि भानू प्रताप गुरुवार को ही अपने गांव से लौटा था। हत्या के पीछे की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि इस घटना के पीछे अवैध संबंध का मामला हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *