पूर्व सांसद सुधा यादव के केंद्रीय संसदीय बोर्ड व चुनाव समिति के सदस्य के रूप में चयन पर ख़ुशी की लहर !

-ढोल नगाड़े और मिठाई बांटकर मनाई ख़ुशी
गुरुग्राम : डा. सुधा यादव, पूर्व सांसद, का केंद्रीय संसदीय बोर्ड व चुनाव समिति के सदस्य के रुप में हुआ चयन होने से सेक्टर 10ए वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई। आतिशबाजी ढोल नगाड़े पुष्प गुच्छों और मिठाइयों से बधाइयों की झड़ी लगी। डॉ सुधा यादव ने केंद्रीय नेतृत्व माननीय नरेंद्र मोदी जी भारत के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री जेपी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी श्री अमित भाई शाह वह सभी वरिष्ठ पार्टी के पुरोधाओं का शुक्रिया अदा किया और अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी, क्षमता तल्लीनता और लगन से वहन करने का आश्वासन दिया।
सेक्टर 10 ए गुरुग्राम की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों के साथ प्रधान कमांडर उदयवीर यादव ने अपनी टीम के साथ डॉ सुधा यादव को बधाइयां दी और भविष्य के लिए अनेकों ऊंचाइयों के लिए शुभकामनाएं दी। गौरतलब है कि डॉ सुधा यादव जी का निवास स्थान भी सेक्टर 10a गुरुग्राम में है और ईसी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के महोत्सव में रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के समारोह में बतौर मुख्य अतिथि डॉ सुधा यादव ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।
कमांडर उदयवीर यादव ने श्रीमती यादव को बधाई देते हुए कहा कि ये पूरे दक्षिण हरियाणा के लिए गौरव के क्षण है और उन्हें बहुत ख़ुशी है कि सुधा जी पर पार्टी ने इतना बड़ा भरोसा जताने के साथ इस इलाके का भी मान बढ़ाया है |