हत्या, हत्या का प्रयास, लूट की वारदातों में वांछित 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार !

-आरोपी के कब्जा से 01 देशी कट्टा व 01 जिन्दा कारतूस पुलिस टीम द्वारा किया गया बरामद
गुरुग्राम : निरीक्षक जोगिन्द्र, प्रभारी अपराध शाखा पालम विहार, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से हत्या, हत्या के प्रयास, लूट व हथियार के बल पर लूट की वारदातों को अन्जाम देने में सक्रिय 25 हजार रुपयों के ईनामी बदमाश को 200 फुटा रोङ फाजिलपुर ढाणी मोङ के पास से अवैध हथियार सहित काबू करने में बङी सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान कर्मजीत उर्फ कैंडी पुत्र शमशेर निवासी गाँव दुलहेङा, जिला झज्जर, उम्र 23 वर्ष के रुप में हुई।
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बतलाया कि यह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गुरुग्राम व अन्य आस-पास के स्थानों पर हत्या व लूट की वारदातों को अन्जाम देता है। इसके कब्जा से बरामद हुआ हथियार इसने अपने अन्य साथी आरोपी से लूटपाट अन्य संगीन वारदातों को अन्जाम देने के लिए लिया हुआ है। जिसके बल पर यह अपने अन्य साथियों के साथ वारदातों को अन्जाम देता है। आरोपी के मुताबिक उसने फरवरी 2018 में इसने अपने साथियों के साथ मिलकर कड्डा नाम के व्यक्ति को बादशाहपुर में स्कूटी पर जाते हुए को गोली मारी थी। मार्च 2018 में इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर आनन्द पण्डित व उसकी पत्नी को बादशाहपुर में गोली मारी थी। मई 2018 में इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चन्द्रभान निवासी पटौदी के ऑफिस से 22 लाख रुपयों की लूट करने की वारदात को अन्जाम दिया था। मई 2018 में इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पलवल में एक औरत को गोली मारी थी। अक्तूबर 2020 में इसने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर गाँव बापौली, पानीपत में एक औरत को गोली मारने की वारदात को अन्जाम दिया था।
आरोपी लगातार लूट व हत्या इत्यादि की वारदातों को अन्जाम देने में सक्रिय रहा है और इसकी गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस द्वारा 25 हजार रुपयों का ईनाम भी घोषित किया हुआ था।आरोपी को आज अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा।