करोड़ों रुपयों की कीमत के गाँजा से भरे ट्रक सहित दो तस्कर गिरफ्तार !

-आरोपी उङीसा से बिनौले की बोरियों के बीच में गाँजा को छुपाकर उकलाना (हिसार) में ले जा रहे थे
-आरोपियों ने 04 लाख रुपयों में उङीसा से उकलाना स्पलाई करने के लिए की थी डील
-आरोपियों के कब्जा से 1 ट्रक, 380 बोरे बिनौले, 70 बोरे गाँजा (2233 किलो 200 ग्राम) किया गया बरामद।
गुरुग्राम : अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम ने नशीले पदार्थ रखने व बेचने वालों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए एक बार फिर से बड़ी कामयाबी हासिल करने में सफलता हासिल की है। इससे पहले भी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने SI दलपत सिंह के नेतृत्व में कार्य करते हुए कई बार भारी मात्रा में अवैध गाँजा, नशीले पदार्थ व अवैध शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त कर चुकी है।
कल दिनांक 03.01.2021 को उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम हमेशा की तरह अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने अपनी मुस्तैदी व कार्य कुशलता का परिचय देते हुए अपनी समझबुझ से नजदीक पंचगाँव चौक के.एम.पी. फ्लाईओवर पर एक ऐसे ट्रक की पहचान की जिसमें बिनौलों की बोरियां भरी हुई थी। ट्रक में भरे बोरों को पुलिस टीम द्वारा चैक किया तो बिनौला के बोरों के बीच में छुपाया हुआ गाँजा मिला। ट्रक में बिनौले के बोरों के बीच में अवैध गाँजा मिलने पर ट्रक चालक, ट्रक परिचालक सहित ट्रक को सामान सहित काबू किया गया। काबू किए गए दोनों आरोपियों की पहचान भूपेन्द्र पुत्र जगदीश सिंह पाल निवासी गाँव सबलपुर, जिला कन्नौज, उत्तर-प्रदेश, उम्र 34 वर्ष और ओमजी पुत्र सत्यपाल सिंह निवासी गाँव आलमपुल, जिला कन्नौज, उत्तर-प्रदेश उम्र 34 वर्ष के तौर पर हुई है।
पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इनके कब्जा से बरामद हुए गाँजा को ये अपने साथियों के कहने पर उङीसा से उकलाना (हिसार) में स्पलाई करने के लिए जा रहे थे। इन्होनें इस गाँजा को स्पलाई करने के लिए अपने साथियों के साथ 04 लाख रुपयों में सौदा किया था। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में यह भी बतलाया कि इन्होनें ट्रक में बिनौले के बोरों के बीच गाँजा को इसलिए छुपाया हुआ था कि यदि पुलिस इनके ट्रक को रोककर चैक करें तो पुलिस को गुमराह किया जा सके और ये आसानी से इस नशीले गाँजा को मुकाम तक पहुंचा सके, किन्तु पुलिस इनकी सोच से भी परे अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद मिली और इन्हें अवैध गाँजा सहित काबू कर लिया। आरोपियों को आज दिनांक 04.01.2021 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा।