प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रही पत्नी को घुमाने मथुरा ले गया पति, फिर करा दी हत्या !

-घायलावस्था में पत्नी को कार से ले जाते सीसीटीवी में हुआ कैद
-खुद को घायल दिखा हमले का रचा नाटक पर पुलिस की जांच में खुल गया राज, आरोपी गिरफ्तार मथुरा : फरीदाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली। बताया जा रहा है, प्रेमप्रसंग में बाधा बन रही पत्नी को कोकिला वन के दर्शन कराने के बहाने मथुरा ले गया। वहां अपने साथियों के साथ मिलकर मार डाला। फिर जांच में जुटी पुलिस को एक ही नंबर पर सैकड़ों बार कॉल किए जाने के चलते शक हुआ और यह शक आखिर यकीन में बदल गया।
कोसी कलां थाना प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया कि फरीदाबाद के NIT के जे ब्लॉक निवासी सुनील कुमार के मुताबिक वह पत्नी प्रीति के साथ शनिवार रात कोकिला वन स्थित शनिदेव मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था। शालिमार रोड पर बाइक सवार तीन युवकों ने कार को रुकवाकर फायरिंग कर दी। गोली लगने से प्रीति की मौत हो गई। सुनील के हाथ में भी गोली लगी थी।
इस हमले को लेकर शक होने पर प्रीति के भाई प्रदीप कुमार ने सुनील कुमार पर हत्या का आरोप लगा शिकायत दर्ज करवाई। उसका कहना है कि कि सुनील के कई दूसरी महिलाओं से भी संबंध हैं। इसके बाद पुलिस ने पाया कि सुनील ने एक युवती को एक ही दिन में सैकड़ों बार कॉल किया। पूछताछ की तो वह सही जवाब नहीं दे पाया और घबरा गया। आखिर सख्ती में उसने पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने शालिमार रोड पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज भी हासिल कर ली हैं। साथ ही सुनील कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
चूंकि प्रीति को दाहिनी कनपटी पर गोली लगी थी तो साथ ही सुनील के दाहिने हाथ पर। पुलिस ने जब घटनास्थल और कार का भौतिक सत्यापन कराया तो यह बात निकलकर सामने आई कि बदमाशों ने जब गोली कंडक्टर यानि बाईं साइड से मारी तो प्रीति को गोली बाईं तरफ कनपटी पर लगनी चाहिए थी और सुनील के भी बाएं हाथ पर गोली लगती। ऐसा क्यों नहीं हुआ? जैसे ही पुलिस ने यह सवाल दागा तो सुनील ने अपने बयान बदल दिए और पुलिस का शक यकीन में बदल गया।