यूपी में रिश्तों का क़त्ल : छोटी बहू से अवैध संबंध के चलते पत्नी ने काट डाला पति का सिर !

भदोही : भदोही में अपनी छोटी बहू से कथित तौर पर अवैध सम्बन्ध रखने पर पत्नी और बड़ी बहू ने मिलकर एक व्यक्ति की गला काटकर हत्‍या कर दी। पुलिस के अनुसार घटना कोइरौना थाना के सीता समाहित स्थल के पास इनार गांव में उस वक़्त हुई जब गुलाब यादव (55) अपनी छोटी बहू के साथ कथित तौर पर सो रहा था।
पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने प्रारंभिक जांच के बाद रविवार को बताया कि गुलाब यादव के चार बेटे हैं और सभी मुंबई में रहते हैं, वह अपनी पत्नी डगरी देवी (48), बड़ी बहू और छोटी बहू (25) के साथ यहां रह रहा था। उन्होंने बताया गुलाब यादव ने अपनी छोटी बहू से कथित तौर पर अवैध सम्बन्ध बना लिए, जब इसका विरोध उसकी पत्नी और बड़ी बहू ने किया तो गुलाब ने उन दोनों को अपने घर से 100 मीटर दूर स्थित दूसरे घर में रहने को भेज दिया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक एक सप्ताह पहले छोटी बहू को बड़ी बहू ने मायके भेज दिया जिस पर गुलाब ने बड़ी बहू की एक आंख फोड़ दी और सिर पर पत्थर से वार कर घायल कर दिया था।
उन्होंने बताया कि 4 दिन पहले गुलाब, छोटी बहू को वापस घर ले आया। बीती रात छोटी बहू ने पुलिस को सूचना दी की उसकी सास डगरी देवी और बड़ी बहू दोनों चाकू लेकर मारने आ रही हैं, जब पुलिस पहुंची तो गुलाब यादव की गर्दन कटी हुई मिली जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने प्रथम दृष्टया जांच के आधार पर बताया कि गुलाब यादव के अवैध सम्बन्ध होने की पुष्टि हुई है। पूछताछ में कई तरह के बयान सामने आये। सिंह ने बताया कि हत्या कैसे और किसने की इसकी गहराई से जांच की जा रही है, अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। पुलिस ने गुलाब के चारों बेटों को सूचना भेजी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *