गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर ने जिम ट्रेनर को बनाया हवस का शिकार

गुरुग्राम: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर जिम प्रशिक्षिका के साथ प्रॉपर्टी डीलर ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का झांसा दिया। आरोप है कि 5 अगस्त को आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दिल्ली निवासी 25 वर्षीय युवती सेक्टर-47 क्षेत्र में रहती है और क्षेत्र की एक जिम में ट्रेनर है। जनवरी 2019 में सेक्टर-15 पार्ट-2 निवासी अजय सिंह से उसकी दोस्ती जिम में हुई थी। दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद अजय ने प्रशिक्षिका के घर जाना शुरू कर दिया। आरोप है कि 1 फरवरी 2019 को अजय युवती के घर आया और उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शारीरिक संबंध बनाए। जब वह होश में आई तो उसने इसका विरोध किया। अजय ने उसे जल्द शादी करने का वादा किया।
आरोप है कि इसके बाद से अजय लगातार उससे मिलता रहा। इसी बीच उसे पता लगा कि अजय शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। इस पर उसने अजय से बात की। आरोप है कि 5 अगस्त 2020 को अजय उसे छोड़कर चला गया। अजय उसका फोन नहीं उठा रहा। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *