तांत्रिक बाबा ने राख में तब्दील करदी डेढ़ लाख रुपये की जूलरी !

गुरुग्राम : तावडू नगर में तांत्रिक बाबा के जाल में फंसकर एक परिवार से लाखों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बाबा ने परिवार को लालच देते हुए कहा कि वह उनकी सभी तरह की पारिवारिक समस्याओं का हल कर देगा। पीड़ित के मुताबिक बाबा ने परिवार के सभी सदस्यों को अपने झांसे में लेकर करीब डेढ़ लाख रुपये की जूलरी ठग ली।
पीड़ित शिवदयाल निवासी वॉर्ड नंबर-4 तावडू ने बताया कि 15 नवंबर को सुबह करीब 10 बजे उनके घर पर भिक्षा मांगने एक बाबा आया। उन्होंने बाबा को भिक्षा देने की कोशिश की, लेकिन बाबा ने लेने से मना कर दिया। उसके बाद उन्हें गेट से अंदर बैठाकर चाय पीने के लिए दी। बाबा ने उन्हें प्रलोभन देते हुए कहा कि वह उनकी सभी तरह की पारिवारिक समस्याओं का हल कर देगा। पीड़ित के मुताबिक, बाबा ने परिवार के सभी सदस्यों को अपने झांसे में ले लिया। उसके बाद सभी से जेवरात और नकद रुपयों के बारे में पूछताछ करने लगा। इसके बाद उनके बेटे और पत्नी ने भी अपने सभी सोने चांदी के जेवरात और नकदी के बारे में उन्हें बता दिया। यही नहीं उनके हाथ में लाकर सभी जेवरात सौंप दिए। बाबा ने अपने माथे से लगाकर उनके जेवरात उन्हें वापस कर दिए और उन्हें बताया कि उनकी पारिवारिक समस्या का समाधान करने के लिए वह 21 नवंबर को अक्षरधाम मंदिर में उनकी पूजा कराएगा।
इसके बाद बाबा ने चावल दूध और गेहूं के दानों का एक जादू-टोना भी उनके सामने करके दिखाया। फिर परिवार के सभी सदस्यों के जेवरातों को एक कपड़े में बंधवाकर ले लिया। शिवदयाल ने बताया कि उन्होंने तांत्रिक को पत्नी का मंगलसूत्र, सोने की चेन, कुंडल, 2 अंगूठी थमा दी। इसके बाद बाबा ने उन्हें जमीन पर रगड़ा और सभी जेवरातों को राख में परिवर्तित करने जैसा दिखा, उन्हें वह कपड़ा वापिस थमा दिया। इसके बाद शाम 5 बजे के बाद उसे खोलने के लिए कहा। शाम को परिवार ने जब उसे खोला तो गहने गायब थे। वहां केवल राख थी। पीड़ित के मुताबिक, अज्ञात तांत्रिक बाबा ने करीब डेढ़ लाख रुपये की जूलरी ठग ली। पीड़ित ने अज्ञात तांत्रिक बाबा का हुलिया पुलिस को बता दिया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात तांत्रिक बाबा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *