कैंटर पर पाकिस्तान का झंडा ! पुलिस ने किया गिरफ्तार

पलवल : हरियाणा के पलवल जिले में कैंटर पर पाकिस्तान का झंडा लगाकर चलने वाले आरोपी को पुलिस ने कैंटर सहित काबू कर लिया, जबकि आरोपी का दूसरा साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।
कैंटर में पशुओं की हड्डियां भरी हुई थीं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह की धारा-153बी व पशु क्रूरता सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पलवल कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से गुरुवार रात सूचना प्राप्त हुई कि पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर जीवनधारा अस्पताल के पास कुछ लोगों ने एक आयशर कैंटर को पकड़ा हुआ है, जिसके ड्राइवर साइड में पाकिस्तान का झंडा लगा हुआ है।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि कैंटर नंबर यूपी-38,टी-2539 में पशुओं की हड्डियां भरी हुई थीं और ड्राइवर साइड पर पाकिस्तान का झंडा लगा हुआ था और मौके पर मौजूद भीड़ ने एक व्यक्ति को काबू किया हुआ था, जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया। इस दौरान आरोपी का दूसरा साथी भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।
पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम तौसिम निवासी छोटा हसनपुर, जिला संभल, यूपी बताया और अपने फरार साथी का नाम राजकुमार निवासी मुसापुर, यूपी बताया। गहन पूछताछ में उसने बताया कि वे पशुओं से भरे केंटर को लेकर तावडू (मेवात) से यूपी के जिला संभल जा रहे थे।
पुलिस ने कैंटर को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी अशोक निवासी गांव बड़ौली की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ देशद्रोह की धारा-153बी व पशु क्रूरता एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा और उसके फरार साथी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *