दोस्त से वाट्सएप पर बात करती थी बहन, भाई ने मार दी गोली

नई दिल्ली : दिल्ली के वेलकम इलाके में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया। जहां एक भाई ने अपनी बहन को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह अपने दोस्त से वाट्सएप पर बात करती थी और भाई इससे खुश नहीं था। 16 वर्षीय लड़की का इलाज जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल में चल रहा है जहां इलाज कर रहे डाक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया। अस्पताल की जानकारी पर पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है। लड़की अपने भाई और माता-पिता के साथ रह रही थी।
उत्तर पूर्व दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्य के अनुसार आरोपी भाई ओपन स्कूल से पढ़ाई कर रहा है साथ ही एक सैलून में काम करता है। डीसीपी ने कहा,’भाई ने तीन-चार महीने पहले भी बहन को बात करने से मना किया था। और लगातार मना भी कर रहा था। लेकिन जब उसने वृहस्पतिवार को फिर से बात करते हुए देखा तो उसने पहले लड़ाई की और फिर गोली मार दी।’ जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने घायल लड़की को अस्पताल में एडमिट करवाया। और अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को पूरी जानकारी दी।
डीसीपी ने बताया कि, ‘आरोपी भाई ने दर्ज कराए गए अपने बयान में कहा कि यह पिस्तौल उसने अपने दोस्त से ली थी। जिसकी मौत तीन चार महीने पहले हो चुकी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *