गुरुग्राम में दिवाली पर दोस्त ने दोस्त की गोली मारकर की हत्या

गुरुग्राम : गांधी नगर इलाके में शनिवार शाम एक दोस्त ने दोस्त को गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उसी दौरान एक ने गोली चला दी जो सीधे सिर में लगी। इससे मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में शिवाजी नगर थाना पुलिस से लेकर इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। क्राइम ब्रांच की टीम भी इलाके में सक्रिय हो गई लेकिन आरोपित पकड़ में नहीं आया। शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है।
मूल रूप से बिहार के छपरा निवासी 28 वर्षीय गौरव पूरे परिवार के साथ गांधी नगर इलाके में किराये पर रह रहे थे। उसी मकान के एक कमरे में कुछ समय पहले तक गोलू नामक युवक भी रहता था। बताया जाता है कि शनिवार शाम दीपावली की खुशी मनाने के लिए वह अपने एक अन्य दोस्त के साथ गौरव के पास पहुंचा था। तीनों छत पर बैठकर शराब पी रहे थे। कुछ ही देर के बाद गोलू ने गौरव के ऊपर गोली चला दी। जब घर के लोग कुछ समझते तब तक गोलू अपने दोस्त के साथ फरार हो गया।
इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह का कहना है कि गोलू एवं गौरव में अच्छी दोस्ती थी। किस वजह से गोली मारी, यह छानबीन से ही सामने आएगा। छानबीन से पता चलेगा कि कहीं गोलू हत्या करने के इरादे से ही तो नहीं पहुंचा था। स्थानीय थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। मृतक के स्वजन अभी कुछ बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर रंजिश थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *