सनसनी : दिल्ली में खून से लथपथ मिली युवक की लाश

नई दिल्ली : दिल्ली के वज़ीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में बीती रात एक युवक की खून से लथपथ हालत में लाश पड़ी मिली।आशंका जताई जा रही है कि उसकी पीट पीटकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। लूटपाट या फिर आपसी रंजिश में हत्या किए जाने सहित अन्य दूसरे कोणों से भी मामले की जांच की जा रही है।
मारा गया युवक फिरोज(23) परिवार के साथ उधम सिंह पार्क,इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में रहता था। उसके परिवार में माता पिता और एक छोटा भाई हैं। फिरोज मजदूरी का काम किया करता था। रविवार सुबह श्री राम चौक, इंडस्ट्रियल एरिया में एक युवक का खून से लतपथ हालत में शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। उसके सिर पर काफी ज्यादा खून लगा हुआ था। उसके सिर पर डंडा और रॉड जैसी चीज से वार किया गया लगता है। जांच के दौरान उसकी पहचान फिरोज के रूप में हुई।
उसके परिवार ने मौके पर पहुँचकर फिरोज की पहचान की। फिरोज मजदूरी करता था जबकि उसके पिता भी फैक्ट्री में नोकरी करते हैं। वहीं छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। रात को जब उसके पिता खाना खाने के लिए बैठे तो फिरोज ने फोन कर यह कहा था कि कुछ देर में घर आ जाएगा। लेकिन वह घर नहीं लौटा। उनको लगा कि वह अपने किसी रिश्तेदार के घर पर रुक गया है। सुबह पिता को एक रिश्तेदार ने आकर बताया कि फिरोज का शव पड़ा हुआ है। परिवार का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नही है। बहरहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *