गुरुग्राम के डेरी फार्म में दस लाख की डकैती

नकाबपोश बदमाशों ने डेरी संचालिका और नौकरों को बनाया बंधक
गुरुग्राम : ताजनगर स्थित कृष्ण डेयरी फार्म में बुधवार रात हथियारबंद सात बदमाशों ने संचालिका व तीन नौकरों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम देते हुए साढ़े 4 लाख नकदी व करीब 10 लाख कीमत के जेवरात लूटकर फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक महिला सरोज यादव ताजनगर में कृष्ण डेयरी फार्म चलाती है। महिला ने डेयरी फार्म में ही मकान बना रखा है। बुधवार की अल सुबह करीब 2 बजे महिला उठकर डेयरी फार्म में आई और रोज की तरह दो नौकर व चालक को आवाज देकर उठाने के लिए आवाज दी। नौकरों के कमरे से काफी देर तक कोई आवाज न आने पर महिला उन्हें उठाने के लिए गई तो नकाबपोश बदमाशों ने उस पर पिस्तोल तान दिए।
महिला ने हिम्मत करके बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने महिला से मारपीट की और तीनों नौकरों के साथ बांधकर जमीन पर गिरा दिया। बदमाशों ने सभी को जान से मारने की धमकी दी और दो बदमाश महिला को लेकर उसके मकान में ले गए। जहां से महिला के अलमारी में रखे साढ़े 4 लाख नकदी, 10 लाख कीमत के 20 तोले सोने आभूषण, मोबाइल व कार की चाबी लूटकर फरार हो गए। एसीपी (क्राइम) प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए थाने के अलावा सीआईए यूनिट को जांच में लगाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *