फरीदाबाद पुलिस ने किया लूट के दो आरपियों को गिरफ्तार

फरीदाबाद: चौकी दयालबाग की टीम ने लूट की कोशिश करने वाले दो आरपियों मनोज कुमार व इश्तेयाक खान को दिनांक 15 अक्टूबर की रात को भरत विहार, दयालबाग से गिरफ्तार किया है।
ज्ञात रहे कि 15 अक्टूबर की रात को चौकी दयालबाग की पी.सी.आर.गस्त में थी जो गुप्त सुत्रों से पता चला की दो लोग रोड पर डंडा और रॉड से आती-जाती गाडीयों को रुकवा कर लूटने की कोशिश कर रहे है। जिस सूचना पर पुलिस टीम भरत विहार शमशान घाट दयालबाग पर पहुंची वहां देखा कि दोनों आरोपी रोड़ पर जा रही गाड़ियों को रुकवाकर उन्हें लूटने की फ़िराक में थे कि उससे पहले ही उन्हें वहां से गिरफ्तार कर लिया गया।
पूछताछ के दौरान सामने आया की आरोपी मनोज कुमार ने वर्ष 2016 में एक स्नैचिंग की वारदात में 1,लाख 20हजार रुपये,1 मोबाईल ,एक पिकअप गाडी छिनी थी जिसमें इसे अदालत द्वारा 5 साल की सजा 25 हजार रुपए जुर्माना किया गया था। आरोपी मनोज जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था और इस दौरान आरोपी मनोज ने इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी|
आरोपी मनोज कुमार, मोल्डबन्द, दिल्ली का रहने वाला है जो फिलहाल धीरज नगर फरीदाबाद व आरोपी इश्तेयाक गाँव नकरदेई, जिला मोतिहारी, बिहार का रहने वाला है जो फिलहाल सदौडा, संगम विहार, नई दिल्ली में रह रहा था| आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जिसमें उससे वारदात के बारे मे गहन्ता से पूछताछ की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *