महिला थाना एनआईटी की टीम ने कोलकाता से दबोचा रेप का आरोपी

-नौकरी दिलवाने का लालच देकर दिया था वारदात को अंजाम
फरीदाबाद: महिला थाना एनआईटी की पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए बलात्कार के एक आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एनआईटी एरिया में रहने वाली एक महिला ने महिला थाना एनआईटी पुलिस को दिनांक 23 अक्टूबर 2020 को शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया था कि वह कोलकाता में नौकरी करती थी जो कोलकाता में उसकी मुलाकात कुंदन नाम के एक आरोपी से हो गई थी जो कि कोलकाता का ही रहने वाला है आरोपी ने महिला को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार, मारपीट और जान से मारने की धमकी की वारदात को अंजाम दिया था।
मामले की जांच करने और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए एएसआई नीलम को सौंपा गया था। एएसआई नीलम ने कार्यवाही करते हुए आरोपी कुंदन को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर कोलकाता से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एएसआई नीलम ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी महिला के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। आरोपी को इलेक्ट्रॉनिक माध्यम और उसके जानकार से संपर्क कर कोलकाता से गिरफ्तार किया है।
आरोपी और पीड़ित महिला पीछे से दोनों बिहार के रहने वाले हैं पीड़ित महिला फिलहाल फरीदाबाद में रह रही है और आरोपी कोलकाता का रहने वाला है। महिला पुलिसकर्मी नीलम ने बताया कि दोनों की दोस्ती कोलकाता में हुई थी इसके बाद दोनों दिल्ली और फरीदाबाद में भी रहे हैं। पुलिस टीम ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।