रंग लाया कामिनी का सीएम को ट्वीट : अब गंदे पानी के बीच से नहीं आएगी बारात, 43 लाख की लागत से नई सीवर लाइन डालने की भी मिली मंजूरी

फरीदाबाद : एनआईटी क्षेत्र की पर्वतीया कॉलोनी निवासी युवती द्वारा सीएम से ट्वीट कर सीवर जाम की शिकायत के बाद निगम कमिश्नर की फटकार के बाद गुरुवार को चीफ इंजीनियर रामजी लाल और एसई रवि शर्मा समेत अन्य अधिकारियों ने मौके मुआयना कर पानी निकासी का काम शुरू करा दिया।
यही नहीं यहां की गलियों में 43 लाख की लागत से नई सीवर लाइन डालने की भी मंजूरी मिल गई है। 17 फरवरी के बाद यहां काम शुरू होगा। नगर निगम अधिकारी इसलिए हरकत में आए कि कामिनी ने जब सीएम मनोहरलाल और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज को शिकायत की तो वह सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो गई। इससे निगम अधिकारियों की भी खूब बदनामी हुई। पर्वतीया कॉलोनी गली नंबर 76 निवासी कामिनी की 16 फरवरी को शादी होने वाली है।
लेकिन उनके घर के सामने सीवर का पानी भरा है। इसलिए उन्होंने सीएम और स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज को ट्वीटकर शिकायत की थी। उन्होंने कहा वह वार्ड नंबर पांच, गली नंबर 76 नियर बाल कल्याण स्कूल के पास रहती हैं। उनकी गली में कई माह से सीवर का पानी भरा हुआ है। ऐसे में शादी में घर पर मेहमान बाराती कैसे आएंगे। निगम के चक्कर काटकर थक चुकी हैं।
यशपाल यादव, आयुक्त नगर निगम ने बताया कि सीवर सफाई को लेकर काम शुरू कर दिया गया है। अस्थाई तौर पर राहत दे दी गई है। 17 फरवरी से सीवर लाइन को सही करने का काम किया जाएगा। इसके लिए एस्टीमेंट मंजूर हो गया है।