पत्नी की हत्या कर भागा पति, सड़क हादसे में मौत !

चंडीगढ़ : मोहाली के खरड़ स्थित सन्नी एन्क्लेव में वीरवार रात पत्नी की हत्या कर भाग रहे आरोपी पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद भागने की फिराक में आरपित की कार सारंगपुर-तोगा बार्डर पर एक ट्रक से टकरा गई।
टक्कर के बाद आरोपित की कार हिमाचल नंबर के ट्रक के पीछे फंस गई और ट्रक कार को 10 मीटर तक घसीटता ले गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आरोपित कमरुद्दीन की डस्टर कार के परखच्चे उड़ गए और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं, सारंगपुर थाना पुलिस रविवार को जीएमएसएच-16 में मृतक वारिस कमरुद्दीन का पोस्टमार्टम करवाएगी। वह मूलरूप से मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ए 159 एचबी कालोनी कोहफिजा का रहने वाला था। इन दिनों वह पत्नी वर्षा चौहान के साथ मोहाली के सन्नी एन्क्लेव में रहता था।
सन्नी एन्क्लेव में वीरवार रात करीब डेढ़ बजे पत्नी की चाकू और छोटे सिलेंडर की वार से हत्या कर भाग रहे वारिस कमरुद्दीन की डस्टर कार की तोगा लाइट प्वाइंट पर हिमाचल नंबर के ट्रक के साथ शुक्रवार तड़के 3:45 बजे टक्कर हो गई जिसमे उसकी मौत हो गई। यूटी पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक अपनी पत्नी वर्षा चौहान की हत्या कर फरार हुआ था।