बर्थ-डे पार्टी मनाने की तैयारी, सिरफिरे ने कर दी फायरिंग

रेवाड़ी : बर्थ-डे पार्टी मनाने के लिए बीयर की पेटी लेने गए युवकों पर वहां मौजूद एक युवक ने गन निकालकर फायरिंग कर दी। वे बाल-बाल बच गए और वहां से भागकर अपने गांव पहुंच गए, लेकिन बदमाश उनका पीछा करते हुए जैसे ही उनके गांव पहुंचा तो युवकों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने उसके कब्जे से पिस्तौल व जिंदा कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
सदर थाना पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में गांव बीकानेर निवासी प्रवीण ने बताया कि सोमवार को उसके दोस्त धनौरा निवासी लोकेश का जन्मदिन था। बर्थ-डे मनाने के लिए वह अपने साथी लोकेश, टिंकू कुंभावास, संदीप चिल्हड़, टिंकू खलीलपुरी के साथ बीयर की पेटी लाने के लिए बीती रात 9 बजे एक क्रेटा गाड़ी में सवार होकर धनौरा गांव से निकले थे।
जब वे गांव चिल्हड़ के पास शराब ठेके पर पहुंचे तो वहां मौजूद गांव डाबड़ी निवासी मेहरचंद ने उस पर व टिंकू पर गोली चला दी। वे बाल-बाल बच गए और जान बचाकर अपनी गाड़ी में सवार होकर अपने गांव धनौरा पहुंच गए, लेकिन आरोपित मेहरचंद उनका पीछा करते हुए गांव धनौरा पहुंच गया और वहां भी उन पर फायर किया। इसके बाद उन्होंने घेराबंदी कर मेहरचंद को धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *