फर्रुखनगर को उप मंडल का दर्जा दिलाने की मांग, डीसी को सौंपा ज्ञापन !

फर्रुखनगर (नरेश शर्मा) : फर्रुखनगर को उप मंडल का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर पूर्व जिला पार्षद भीम सिंह राठी के नेतृत्व में एक शिष्ट मंडल ने जिला उपायुक्त यश गर्ग को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिला उपायुक्त ने शिष्ट मंडल को आश्वासन दिया कि उनका ज्ञापन मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर तक पहुंचा दिया जाएगा।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के नाम सौंपे पत्र में पूर्व जिला पार्षद भीम सिंह राठी, पूर्व नगर पार्षद नीरू शर्मा, महिपाल यादव, राव रामनिवास पहलवान, जयबीर योगी, भूपसिंह यादव, पूर्व सैनिक ओम प्रकाश खवासपुर, नरेंद्र सिंह, अजीत सिंह आदि ने बताया कि बीजेपी राज में हरियाणा प्रदेश में विकास की बयार बह रही है। शहर ही नहीं गांवों को भी तहसील, नगर निगम , उप मंडल आदि का दर्जा देकर लोगों को सरकार की मुख्यधारा से जोडने का कार्य किया जा रहा है। लेकिन एतिहासिक महत्व रखने वाले फर्रुखनगर खंड को उप मंडल बनाने की मुहिम दो दशक से उठाई जा रही है।
उन्होंने कहा कि सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है। लोगो को उप मंडल स्तरीय कार्यो कें लिए 25 से 30 किलो मीटर लम्बा सफर तय करना पड़ रहा है। पूरा दिन दफ्तरों के चक्कर काटने में ही व्यतीत हो जाता है। फर्रुखनगर इलाके में किसान व कमेरे रहते है। सुविधाओं के नाम पर फर्रुखनगर में ऐसा कुछ नहीं है जिसे गिनाया जा सके। उप मंडल इलाके की मांग नहीं जरुरत बन गई है |