ईनामी गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु गुर्गे सहित गिरफ्तार !

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस ने ईनामी गैंगस्टर आकाश उर्फ आशु को उसके एक गुर्गे सहित गिरफ्तार किया है | उसके साथी की पहचान जसवीर उर्फ जस्सा पुत्र रामफल निवासी अमरगढ नरवाना, जिला जींद के रूप में हुई है।
पुलिस पूछताछ में उक्त आरोपी आकाश उर्फ आशु ने अपने उपरोक्त साथी आरोपियों को बुलाकर आपसी झगङे की रंजीश रखते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।
पुलिस पूछताछ में बतलाया कि ये गुरुग्राम, अम्बाला, जीन्द व दिल्ली में लङाई झगङा, अपहरण, छीनाझपटी, अवैध हथियार रखने, हत्या का प्रयास इत्यादि अपराधों की करीब 02 दर्जन वारदातों को अन्जाम दे चुके है और गुरुग्राम में ये एकजुट होकर अपराधिक वारदात को अन्जाम देने में सक्रिय है।
आरोपी आकाश उर्फ आशु उपरोक्त अभियोग की वारदात को अन्जाम देने के मामले का मुख्य आरोपी है और आकाश उर्फ आशु के कहने पर ही उपरोक्त आरोपी अन्य अपराधिक वारदातों को अन्जाम देते थे। आरोपी आकाश उर्फ आशु की गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस द्वारा 25 हजार रुपयों का ईनाम भी घोषित किया हुआ है।
इससे पहले आरोपी अंकित उर्फ काली 25 हजार रुपयों के ईनामी व आरोपी अजीत उर्फ जीत्तू, मोहित व मोनु उपरोक्त 05 हजार रुपयों के ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था। ये सभी आरोपी विभिन्न अपराधिक मामलों में पहले भी जेल जा चुके है। सभी आदतन व कुख्यात प्रवृति के बदमाश है और लगातार अपराधिक वारदातों को अन्जाम देने में सक्रिय थे।