सास, पत्नी और साली का हत्यारोपी आख़िरकार पकड़ा गया

पानीपत : पानीपत में तीन अलग-अलग जगहों से मिले तीन महिलाओं के शव के मामले का पर्दाफाश हो गया है। महिलाओं की हत्‍या करके शव को फेंका गया था। हत्‍या करने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक महिला की एक बेटी का पति है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी ने बताया पुलिस को गुमराह करने के लिए अलग-अलग जगह शव फेंके थे। पुलिस ने सात, आठ और नौ सितंबर को समालखा के अलग-अलग जगहों से तीन महिलाओं के शव बरामद किये थे। उनमें से दो अर्धनग्न हालात थे। किसी पर चाकू से वार किया गया तो किसी की गला दबाया गया। खुर्द-बुर्द करने की नीयत से एक शव को नाले में गिराया गया, एक के चेहरे पर आग लगा दी गई। रेलवे लाइन किनारे तो जलने के बाद युवती का केवल कंकाल ही मिल पाया था।
सीआईए- वन पुलिस टीम के हाथ लगी बड़ी सफलता लगी। समालखा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए ट्रिपल मर्डर की वारदात का पर्दाफाश करते हुए आरोपित को काबू किया। आरोपित ने अपनी पत्‍नी, साली और सास की हत्‍या कर शव को अलग-अलग जगह फेंका था। पुलिस ने शव मिलने के बाद जांच शुरू की तो कडि़यां जुड़ती गईं। पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के आरोपी नूरहसन को अदालत पेश कर 28 सितंबर तक रिमाड पर लिया है और उससे पूछ्ताछा कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *