6200 रूपए के लिए किया क़त्ल, डेयरी मालिक की हत्या में वांछित दो आरोपि गिरफ्तार

-मात्र 6200 रूपए के लेनदेन के चलते दिया था वारदात को अंजाम
फरीदाबादः थाना मुजेसर पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफतार किया है। जीवन नगर पार्ट-2 में रहने वाले चांद बाबू पुत्र नन्हे खां ने पुलिस को शिकायत दी कि दिनांक 21.09.2020 को चार आरोपियों मनोज निवासी जीवन नगर फरीदाबाद, गौरव निवासी जीवन नगर फरीदाबाद, योगेश फरीदाबाद और गौरव के भाई रोहित ने रंजिश के चलते शिकायतकर्ता के भाई वाहिद की सिर में डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी है। जिसपर पर थाना मुजेसर पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।
एस.एच.ओ थाना मुजेसर श्रीराम ने बताया कि मृतक वाहिद और आरोपी मनोज, गौरव और रोहित भैसों की डेयरी का काम करते थे सभी की अपनी अलग-अलग डेयरी हैं। आरोपी योगेश भैसों की खरीद-फरोखत का काम करता था। आरोपी योगेश भैंस खरीद कर लाता था और आरोपी मनोज की डेयरी पर छोड देता था कि जब तक भैंस ना बिके तब तक इसका दूध तुम इस्तेमाल करों।
मृतक वाहिद ने भी डेयरी की हुई थी, मृतक ने 75000/-रू0 में एक भैंस ओर एक गाय खरीदने के लिए अग्रीम (पेशगी) के रूप में 6200/- रू0 आरोपी योगेश को दे दिए थें। जब मृतक ने आरोपी से कहा कि या तो भैंस और गाय मुझे दे दो और बाकि के पैसे भी ले लो या फिर मुझे मेरे 6200/-रू0 वापस कर दो। जिसपर वाहिद और योगेश के बीच में उसकी समय गाली-गलौच हो गई थी।
दिनांक 21.09.2020 को रात के समय आरोपी योगेश ने आरोपी मनोज, गौरव और रोहित को कहा कि वाहिद कुछ ज्यादा बनता है आज इसकोे सबक सिखाना पडेगा जिसपर योजना के अनुसार चारों आरोपी दो मोटर साइकिल पर सवार होकर मृतक वाहिद की डेयरी पर गए ओर योगेश और मनोज ने मृतक वाहिद के सर में डंडा मारकर उसकी हत्या कर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए थे।
थाना मुजेसर की टीम ने मामले में त्वरित कार्यवाही करते विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी मनोज और गौरव को नेकपुर गांव फरीदाबाद से गिरफतार कर लिया हैं। दोनो आरोपी पुलिस से बचने के लिए नेकपुर गांव में छिप्पे हुए थें।
एस.एच.ओ श्रीराम ने बताया कि आज आरोपियों अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर आरोपियों से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, डंडा, बरामद किया जाएगा इसके अलावा आरोपियों से वारदात में शामिल अन्य दो आरोपी योगेश और रोहित के ठिकानों के बारे में पूछाताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *