पेट्रोल डलवाने के विवाद में मार दी गोली

-एक घायल अस्पताल में, एक गिरफ्तार
रेवाड़ी | रेवाड़ी के गांव बोलनी के पास पेट्रोल पंप पर वाहनों में पेट्रोल डलवाने आए दो पक्षों में हुई मामूली कहासुनी में दो गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रेफर कर दिया गया है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए, लेकिन पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, राजस्थान के कोटकासिम थाना क्षेत्र के गांव हाजीपुर निवासी दीपक व उसका दोस्त राहुल हाइवे स्थित एक ढाबा पर खाना खाने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने गांव की ओर जा रहे थे। बोलनी गांव के समीप वे एक पंप पर पेट्रोल लेने के लिए रुके।
इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार वहां आई, जिसमें कोटकासिम निवासी आदित्य व कासनी निवासी राकेश सवार थे। दोनों में पेट्रोल डलवाने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद चारों में मारपीट शुरू हो गई। आवेश में आकर आदित्य ने दीपक पर फायरिंग कर दी। दो गोलियां उसकी पीठ में लगी। अचानक हुई फायरिंग से वहां भगदड़ मच गई। पंप के कारिंदों द्वारा शोर मचाने पर कार सवार बदमाश वहां से फरार हो गए। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल दीपक को ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया।
कसौला थाना प्रभारी मदन लाल ने बताया कि पेट्रोल डलवाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस ने एक आरोपि को काबू कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *