क्षेत्र का विकास ही राव इंद्रजीत की प्राथमिकता : आरती राव

-महिलाओं ने आरती राव को लगाया गले, दिया राव को जीत का समर्थन
-राव के प्रयासों से बदली क्षेत्र की दिशा
गुरुग्राम : केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के प्रयासों से क्षेत्र के विकास को नई गति मिली है। उनके ही प्रयासों की गुरुग्राम -पटौदी -रेवाड़ी नेशनल हाईवे का निर्माण तेजी से चल रहा है। 6000 करोड़ की लागत से केएमपी एक्सप्रेसवे का निर्माण पूरा हो गया है। यह विचार केंद्रीय मंत्री और गुड़गांव प्रत्याशी राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने अपने जनसंपर्क अभियान में एक दर्जन गांवों की जनसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए । आरती राव मंगलवार को पुखरपुर, जमालपुर , मोकलवास ताजनगर, खरकड़ी, बांसलांबी, खवासपुर, बावड़ा बांकीपुर फाजिलपुर बादली, जोनियावास, खंडेवला, मिलकपुर, इंच्छापुरी गांव का दौरा कर अपने पिता राव इंद्रजीत के लिए वोट मांगने का कार्य किया। आरती राव ने कहा कि उनके पिता ने क्षेत्र के मान सम्मान को हमेशा बढ़ाने का कार्य किया है , हमेशा जनहित को उन्होंने प्राथमिकता देते हुए क्षेत्र के हक की लड़ाई लड़ी है ।
उन्होंने कहा कि केएमपी के साथ जा रहा ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर आने वाले दिनों में इस क्षेत्र की तस्वीर को बदलने में सहायक सिद्ध होगा। ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर से यहां के लोगों का सीधा जुड़ाव पलवल व सोनीपत से हो जाएगा इस योजना पर 5 हजार करोड रुपए से अधिक खर्च किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत ने अपने क्षेत्र का विकास कराने तथा बड़े प्रोजैक्ट लाने की दिशा में बहुत काम किया है। उनके विकास के काम को देखते हुए पिछले चुनाव से भी अधिक मतों से जिताकर संसद में भेजें। इस अवसर पर पूर्व विधायक विमला चौधरी, जिला परिषद अध्यक्ष दीपाली चौधरी, अध्यक्ष सुरेश यादव, नगर पालिका वाइस चेयरमैन जयंती चौधरी, जिला पार्षद रितु यादव, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र यादव सहित अनेक गांवों के सरपंच व जिला पार्षद उपस्थित थे।