गांव भड़ावास की बेटी आरजू खोवाल प्रजापति ने फिर मारी बाजी, पाया प्रथम स्थान !

रेवाड़ी : हाल ही में गांव बीकानेर रेवाड़ी में हुई खण्ड स्तरीय इंद्रधनुष प्रतियोगिता में फिर से ब्लॉक लेवल पर आरजू खोवाल प्रजापति ने अपनी प्रतिभा के दम पर बाजी मारकर प्रथम स्थान हासिल किया है।
आरजू खोवाल राजकीय वरिष्ट माध्यमिक विद्यालय भड़ावास, रेवाड़ी की छात्रा है जो ग्यारवी कक्षा में पढ़ती हैं और पढ़ाई के साथ साथ आरजू खोवाल बेहतरीन हरियाणवी डांसर होने के साथ किलबॉक्सिंग की भी नेशनल खिलाडी है।
कुछ दिन पहले भी आरजू खोवाल ने हिसार में हुई हरियाणवी डांस प्रतियोगिता में भी स्टेट लेवल पर पहला स्थान प्राप्त किया था । और अब फिर से गांव बीकानेर में भी ब्लॉक लेवल पर पहला स्थान प्राप्त करके गांव भड़ावास व स्कूल और अपने माता पिता का नाम रोशन किया है । आरजू खोवाल ने ये सारा श्रेय अपने गुरुजनो व अपने माता पिता को दिया है । आरजू खोवाल डॉ. धर्मपाल प्रजापति की बेटी है जो स्वयं भी एक बेहतरीन कलाकार रहे हैं।
आरजू का एक बड़ा भाई भी है जो वो भी किलबॉक्सिग का नेशनल खिलाडी है | हाल ही में दोनो भाई बहन पढ़ाई के साथ साथ खेलो में भी रुचि रखते है और पढ़ाई के छेत्र में भी दोनो होशियार है । गांव के मौजिज लोगों ने आरजू के उज्जवल भविष्य की कामना की है |