गुरुग्राम विश्वविद्यालय पहुंची ‘दादा लखमी’ फिल्म की स्टार कास्ट

-फिल्म के जरिए हरियाणवी कल्चर को बढ़ावा दिया जा रहा है : बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा
गुरुग्राम : वीरवार 10 नवंबर को गुरुग्राम विश्वविद्यालय के मीडिया अध्ययन विभाग द्वारा “हरियाणा में फिल्म निर्माण के अवसर एवं संभावनाएं” विषय पर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर हरियाणा के सूर्य कवि पंडित लख्मीचंद के जीवन पर आधारित बहुचर्चित हरियाणवी फिल्म दादा लखमी के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट गुरुग्राम विश्वविद्यालय पहुंची । अपनी पूरी टीम के साथ गुरुग्राम विश्वविद्यालय पहुंचे प्रसिद्ध अभिनेता, लेखक,निर्माता यशपाल शर्मा के साथ लेखक राजू मान, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर रामफल बल्हारा, अभिनेता रवि झंगु, अभिनेत्री सुमित्रा हुड्डा भी मौजूद रही। इस दौरान अभिनेता यशपाल शर्मा ने विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र छात्राओं के साथ फिल्म का प्रमोशन किया व सभी से फिल्म को देखने की अपील की । गुरुग्राम विश्वविद्यालय के छात्रों में पूरी स्टार कास्ट से मिलने के लिए काफी उत्साह और जोश देखने को मिला ।
इस अवसर पर गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ राजीव कुमार सिंह एवं डीन अकादमी अफेयर्स डॉ. सुभाष कुंडू ने दादा लखमी की पूरी स्टार कास्ट को सम्मानित किया । इस मौके पर फिल्म के बारे में बताते हुए अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा कि यशविद्या फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हरियाणवी फिल्म ‘दादा लखमी’ 8 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, आगे अभिनेता ने बताया कि इस फिल्म के ज्यादातर कलाकार हरियाणा से लिए गए हैं। ताकि हरियाणा के लोग भी अपनी संस्कृति और कल्चर से जुड़ें। इस फिल्म का प्रचार प्रसार हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे देश में हो रहा है । उन्होंने बताया कि चंद्रावल जैसी सुपरहिट हरियाणवी फिल्म के डायरेक्टर इस फिल्म में काम कर रहे हैं
बता दे कि दादा लख्मी पर बनी फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी है । दादा लख्मी फिल्म को माननीय राष्ट्रपति द्वारा “राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार” से सर्वोत्तम हरियाणवी फिल्म के रूप में पुरस्कृत किया गया है ।