हरियाणा के उद्योग जगत को बजट से है बहुत सी आशाएं !

मानेसर : हरियाणा सरकार का इस वर्ष का बजट आज यानि 5 मार्च को आने वाला है । केंद्र सरकार की तर्ज पर ही हरियाणा सरकार के बजट से उद्योगों को काफी लाभ मिलेगा। एमएसएमई को उसमें जो भी उपेक्षा की है वो पूरी होंगी, अब हरियाणा के उद्योग जगत को आने वाले बजट से बहुत ही आशाएं हैं जिसमें आधारभूत ढांचा सबसे महत्वपूर्ण है औद्योगिक कर्मचारियों का भी बजट में ध्यान रखा जाए ऐसी सरकार से उम्मीद करते हैं
इसमें सबसे अहम हरियाणा सरकार ने पेट्रोल और डीजल राज्य स्तर के जो टैक्स लगाए हुए हैं अगर उनमें कुछ छूट दे दी जाए या कुछ टैक्स की दर कम कर दी जाए जिससे उद्योग भी आम जनता भी लाभान्वित होंगी। पवन यादव अध्यक्ष आईएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने बताया हरियाणा सरकार का बजट हमेशा ही उद्योगों के लिए प्रतिकूल रहा है वह इस वर्ष का बजट भी उद्योगों को ध्यान में रखकर बना जाएगा चाहे जिस में उद्योगों के लिए आधारभूत ढांचा हो या औद्योगिक इकाई है कि कर्मचारियों का ध्यान रखना हो तो सरकार इन सब विषय पर काम करेगी ।
मनोज त्यागी ने बताया कि सरकार हमें उम्मीद है कि राज्य स्तर के पेट्रोल और डीजल पर लगाए हुए टैक्स में कुछ कटौती करेगी जिससे उद्योगों को फायदा मिलेगा।