ताली-थाली-घंटी बजाकर किया किसान कानूनों का विरोध !

-किसान आंदोलन के समर्थन में सिटी मार्क होटल से सदर बाजार में निकाली रैली
गुरुग्राम : किसान आंदोलन के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा गुुरुग्राम के पदाधिकारियों ने सदर बाजार में ताली-थाली-घंटी बजाकर केन्द्र सरकार के काले कृषि कानूनों पर शांतिपूर्वक विरोध प्रकट किया। इस दौरान मोर्चा के सदस्य कमान सराय स्थित सिटी मार्क होटल के नजदीक एकत्रित हुए और पूरे सदर बाजार में रैली निकाली।
संयुक्त किसान मोर्चा की अध्यक्षता कर रहे संतोख सिंह एडवोकेट ने बताया कि किसान अपने अधिकारों को लेकर लगातार पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रहे है और केन्द्र सरकार के अडिय़ल रवैये के चलते किसान दिल्ली के चारों तरफ बार्डर पर पिछले एक महीने से धरना देने को मजबूर है। मोर्चा के संयोजक आरएस राठी ने बताया कि केन्द्र सरकार के कृषि कानून किसान के भले के लिए नहीं है बल्कि उन्हें बंधवा मजदूर बनाने के लिए है। केन्द्र की बीजेपी सरकार अडानी-अंबानी जैसे व्यापारियों के लिए काम कर रही है और उन्हें किसानों के हितों से कोई लेना देना नहीं है।
संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य लगातार किसानों के आंदोलन के समर्थन में सक्रिय है और अंतिम समय तक उनके हकों के लिए लड़ते रहेंगे। इसी कड़ी में रविवार को भी मोर्चा के पदाधिकारी कमान सराय स्थित सिटी मार्क होटल के पास एकत्रित हुए और वहां से डाकघर, सदर बाजार, मस्जिद, सोहना चौक, कमला नेहरू पार्क के सामने से निकलते हुए वापिस सिटी मार्क होटल के पास अपनी रैली खत्म की। इस दौरान मोर्चा के सदस्यों ने केन्द्र सरकार को जगाने के लिए जमकर ताली-थाली-घंटिया बजाई।
इस दौरान मोर्चा के पदाधिकारी कमलवीर, आरएस राठी, धीरज यादव, अभय पुनिया, नवनीत रोज समेत दर्जनों सदस्य मौजूद रहे।