हनीट्रैप में फंसाकर अवैध वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार !

नई दिल्ली : नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से अवैध वसूली करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए इसके सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है, इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।
डीसीपी (जोन द्वितीय) हरीश चंद्र ने बताया कि 14 जनवरी को मोहम्मद तौसीफ नामक व्यक्ति ने फेस-2 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भाई नसरत के फोन पर 13 जनवरी को किसी ने फोन कर उसे एफएनजी रोड पर बुलाया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने बताया कि 13 जनवरी की रात को उसके मोबाइल पर फोन आया कि नसरत को गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, तथा किसी महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में वीडियो बनाकर 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।
डीसीपी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मुरादनगर पहुंचकर बंधक नसरत को मुक्त कराया, तथा उसे बंधक बनाने वाले मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ और दो महिलाएं रोशन एवं शबनम को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इनके पास से पीड़ित की इनोवा कार, मोबाइल फोन, घटना में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन के अलावा पीड़ित से बदमाशों द्वारा लिया गया 20,000 रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह गिरोह लोगों को हनीट्रैप के जाल में फंसाता हैं, तथा उनसे मोटी रकम वसूलता है।