गुरुग्राम में देह व्यापर के अड्डे का पर्दाफाश, आठ महिलाएं गिरफ्तार !

गुरुग्राम : पालम विहार थाना क्षेत्र के एक मकान में युवतियों से देह व्यापार करा रही महिला को ग्राहक समेत ‌पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर मकान पर छापेमारी की थी। महिला प्रति ग्राहक 500 से एक हजार रुपए वसूलती थी। एसीपी क्राइम शकुंतला को सूचना मिली थी कि हंस पार्क कॉलोनी के एक घर में महिला ने सात युवतियों को रखा हुआ है जिनसे देह व्यापार कराया जाता है। इस पर टीम तैयार कर एसीपी ने दो हवलदार बोगस ग्राहक बनाकर भेजे। सौदा तय करने के बाद दोनों हवलदार युवतियों को लेकर अलग-अलग कमरे में गए और टीम को इसकी जानकारी दे दी।
सूचना मिलते ही टीम ने घर पर छापेमारी कर देह व्यापार करा रही महिला को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा 7 युवतियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक युवती को ग्राहक के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पूछताछ में सामने आया कि देह व्यापार में शामिल ये महिलाएं बिहार, झारखंड व उत्तर प्रदेश की हैं। महिला देह व्यापार के लिए प्रति ग्राहक एक हजार रुपए की मांग करती थी और 500 रुपए में सौदा तय कर लेती थी। पुलिस ने महिला के कब्जे से 2500 रुपए बरामद किए हैं।