हरियाणा : डोर बैल बजाई, दरवाजा खोलते ही बरसा दी गोलियां !

करनाल : करनाल में सोमवार सुबह एक राइस मिलर पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। यहां के सेक्टर-8 में सुबह साढ़े 6 बजे 4 आरोपियों ने घर की घंटी बजाकर दरवाजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक, सुभाष सिंगला राइस मिलर के साथ-साथ निसिंग और गौंदर में स्थित गौशालाओं के प्रधान हैं। पुलिस को दी शिकायत में सुभाष ने बताया सुबह करीब साढ़े 6 बजे परिवार के सभी लोग घर के अंदर थे। घर की घंटी बजी और गेट खोलने के लिए जैसे ही पत्नी कमरे से बाहर आई, अचानक 15-16 गोलियां चलाकर 4 बदमाश फरार हो गए।
हालांकि इस घटना में किसी को व्यक्तिगत कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन गाड़ी के शीशे पर गोलियां लगी हैं, वहीं घर के पिलर पर गोलियों के निशान हैं। घटना के बाद राइस मिलर सुभाष सिंगला ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी तो डीएसपी राजीव कुमार ने टीम के साथ पहुंचकर मौके का मुआयना किया। पुलिस ने यहां से गोलियों के खोल बरामद किए हैं, वहीं परिजनों के बयान दर्ज करके अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हैं।
गोलियां किसने और क्यों चलाई, यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इस वारदात से सेक्टर के लोग डरे हुए हैं। पीड़ित का कहना है कि उनसे पिछले दिनों कोई फिरौती भी नहीं मांगी गई और न ही किसी का डराने के लिए फोन आया। दूसरी ओर डीएसपी का कहना है कि पुलिस आस-पास के घरों के सीसीटीवी फुटेज देखने में जुटी है।